MG Comet EV: खरीदे MG की बेहतरीन SUV! महज ₹24,095 की EMI मे..

MG Comet EV: अभी दिवाली आ रही है इसी को देखते हुए भारतीय मार्केट में कार की लॉन्चिंग हो रही हैं। भारत की मशहूर कंपनी टाटा, महिंद्रा सभी इलेक्ट्रिक कार को मार्केट में लॉन्च कर रही हैं। इसी बीच MG कंपनी ने भी अपनी MG Comet EV को मार्केट में उतार दिया हैं। यह कार टू डोर डिज़ाइन के साथ उपलब्ध है और इसका लुक बहुत ही स्टाइलिश है। जो लोगो को काफी पसंद आ रही हैं। इस पोस्ट में हम आपको इसके बारे में सब कुछ बताएंगे चलिए जानते है…

17.3 Kwh दमदार बैटरी के साथ! 41.4 BHP की पावर भी

बात अगर इसके दमदार बैटरी की हो तो बता दे आपको की कंपनी ने इस कार के नए एडिशन में केवल कॉस्मेटिक चेंज किए हैं, साथ ही इसमें बैटरी, मोटर और कार के डिजाइन में किसी तरह का चेंज नहीं किया गया है, साथ ही मोटर वहीं हैं। इसमें पहले कि तरह ही 17.3 kwh कि बैटरी हैं, साथ ही इस EV में एक सिंगल मोटर है, जो 41.4 BHP की पावर और 110 NM का पिक टार्क जेनरेट करता है।

MG Comet EV

230 Km की बेहतरीन रेंज! तीन वेरिएंट के साथ

अब बात इसके रेंज कि करे तो यह इलेक्ट्रिक कार एक बार फुल चार्ज होने पर 230 किलोमीटर तक की रेंज आसानी से दे सकता हैं। इस इलेक्ट्रिक कार में 3.3 KWh का चार्जर हैं। जिसको फुल चार्ज होने में सिर्फ 7 घंटे का समय लगता है। बात अगर इसके वेरिएंट कि हो तो इसमें तीन वेरिएंट्स – पेस, प्ले, और पुश – में उपलब्ध है।

MG Comet EVFeatures
रेंज230 Km
बैटरी 17.3 Kwh
टार्क 110 NM
कीमत ₹7.98 लाख रुपए

SUV के स्टाइलिश लुक! तमाम फीचर्स बनाते है इसे खास

बात अगर इसके लुक कि करे तो यह EV SUV बहुत स्टाइलिश दिखती है। जिससे लोग काफी आकर्षित होते हैं, साथ ही इसके फीचर्स की बात करे तो इस SUV की लंबाई 3 मीटर से भी कम है, लेकिन इसके कैबिन स्पेस में अच्छी जगह है। इस इलेक्ट्रिक कार में दो बड़े दरवाजे हैं, जिसमें कनेक्टिंग एलईइडी डीआरएल के साथ ही एलईडी हेडलैंप, कनेक्टिंग टेललैंप्स, बोनट में चार्जिंग पोर्ट, लोअर साइड में ग्रिल्स और टर्न इंडिकेटर्स जैसी मॉडर्न फीचर्स हैं। Comet EV में मल्टीपल कंट्रोल्स वाली स्टीरिंग व्हील, 10.25 इंच की बड़ी सी इंफोटेनमेंट स्क्रीन, 10.25 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, 12 इंच के अलॉय व्हील, फ्रंट डिस्क ब्रेक और रियर ड्रम ब्रेक जैसी कई अन्य फीचर्स भी हैं। जो इसे और बेहतरीन बनाते हैं।

MG Comet EV: महज किफायती कीमत में

अब सबसे आखिरी बात इसके कीमत कि की जाए तो कंपनी ने इसकी एक्स शोरूम कीमत सिर्फ ₹7.98 लाख रुपए रखा हैं। अगर आप इसे बैंक से लोन लेकर खरीदना चाहते है तो बैंक आपको 9.8% सालाना ब्याज की दर से ₹7,48,926 रुपए का लोन देगा। इसके बाद आपको ₹83,000 रुपए का डॉउन पेमेंट जमा करना होगा। और अगले 3 साल तक हर महीने आपको ₹रुपए का EMI भरना पड़ेगा।

Read More: Lambretta G-Special

For more update stay tune with gyaniadda.com

Follow US On Google NewsFollow
Fb PageFollow
TwitterFollow
InstagramFollow
WebsiteVisit

Leave a Comment