Hero Electric Optima: इस दिवाली सिर्फ ₹11000 में अपने घर ला सकते हीरो की ये इलेक्ट्रिक स्कूटर! 135 Km की शानदार रेंज के साथ..

Hero Electric Optima CX 5.0: दिवाली आ रही है जिसको देखते हुए कंपनी बहुत सारा ऑफर मार्केट में ला रही हैं। इसी बीच Hero कंपनी ने भी अपनी इलेक्ट्रिक Optima पर एक शानदार ऑफर को मार्केट में ले कर आई हैं।

ऑफर यह है कि अगर कोई भी इस दिवाली इस स्कूटर को खरीदना चाहता हैं, तो उसको सिर्फ 11,000 रुपए का डाउन पेमेंट करना होगा बाकी का पैसा उसे EMI के जरिए देना पड़ेगा।इस पोस्ट में हम आपको इसके बारे में सब कुछ बताएंगे चलिए जानते हैं…

135 Km की शानदार रेंज के साथ! बैटरी पर 4 साल की वारंटी भी

कंपनी की तरफ से इस लाज़वाब इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक बहुत ही शानदार लिथियम आयन बैटरी पैक दिया है, जिससे यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फुल चार्ज होने पर 135 किलोमीटर तक की दूरी आसानी से तय कर सकती हैं, साथ ही कंपनी ने इस स्कूटर में दो बैटरीज दिया हैं, जिन्हें हम 6 से 7 घंटे के अंदर आसानी से फुल चार्ज कर सकते हैं। और बता दे आपको की कंपनी की ओर से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी पर 4 साल की वारंटी दिया गया है।

Hero Electric Optima CX 5.0

55 Kmph की टॉप स्पीड के साथ! 1200W का BLDC मोटर भी

बात अगर इसके मोटर की करे तो इस स्कूटर में 1200 वाट का BLDC हब मोटर है, जो कि स्कूटर को 1900 वाट की लगातार पावर देता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के टॉप स्पीड की बात करे तो यह स्कूटर 55 Kmph की टॉप स्पीड देती हैं।

Hero Electric Optima CX 5.0Features
टॉप स्पीड55 Kmph
रेंज 135 Km
फुल चार्ज 6 से 7
कीमत 1,29,000 रुपए

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के तमाम फीचर्स इसे बनाते है बेहतरीन

हीरो की इस स्कूटर में पुश स्टार्ट बटन, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, 10 एंपियर का चार्जर आउटपुट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रीटमेंट, डिजिटल ओडोमीटर, 7 डिग्री ग्रेडिबिलिटी, कॉम्बी ब्रेक सिस्टम, डुएल डिस्क ब्रेक, ड्यूल ड्रम ब्रेक, हाइड्रोलिक सस्पेंशन जैसी न्यू टेक्नोलॉजी फीचर्स शामिल हैं।

महज इतनी कीमत में! EMI के साथ

अगर बात इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के कीमत की की जाए तो इस स्कूटर की शुरआती कीमत मात्र 1,29,000 रुपए हैं। इसे आप ऑन रोड पर 1,34,463 रुपए में खरीद सकते हैं। अगर आप Hero Electric Optima CX 5.0 बैंक से लोन लेकर खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए बैंक आपको 9.45% सालाना ब्याज दर के साथ ₹1,73,078 रुपये का लोन देगा।

लोन मिलने के बाद आपको इस बाइक के लिए ₹20,843 रुपये डाउन पेमेंट जमा करनी होगी और उसके अगले 3 साल तक हर महीने ₹5,560 रुपये की महीने की ईएमआई भरनी होगी। इसको EMI पर लेना चाहते हैं, तो हीरो कंपनी ने आकर्षक डाउन पेमेंट ऑफर निकाला है। आप सिर्फ 11,000 रुपए का भुगतान कर इसे अपने घर ला सकते हैं !

Read More: Hero Electric Optima CX 5.0

For more update stay tune with gyaniadda.com

Follow US On Google NewsFollow
Fb PageFollow
TwitterFollow
InstagramFollow
WebsiteVisit

Leave a Comment