OMG! सिर्फ 500 में मिल रहा है ऐसा ई-स्कूटर, जिसकी रेंज है 190Km! इस मौके को गवाना मत, जल्दी बुक करें

Rivot Nx 100 Electric Scooter: नमस्कार दोस्तों भारतीय बाजार में बढ़ते हुए इलेक्ट्रिक स्कूटरों की डिमांड को देखते हुए एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर को मार्केट में लॉन्च किया जा रहा है। जिसकी तैयारी जोरों से चल रही है बहुत जल्द इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मार्केट में लॉन्च किया जाएगा जिसका नाम Rivot Nx100 है

आज इस लेख में हम आपको बताएंगे कि यह शानदार स्कूटर सिंगल चार्ज में भी काफी अच्छी रेंज देने में सक्षम रहेगी और इसमें कई तरह की एडवांस फीचर और स्पेसिफिकेशन आपको देखने को मिलने वाले हैं तो चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में विस्तार से –

Rivot Nx 100 Electric Scooter

भारतीय बाजार में सभी लोग इस आने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जो की लांच होने वाली है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बहुत ही तगड़ी ऑटोनॉमी देखने को मिलेगी।

कंपनी के द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में लिथियम आयन बैट्री पैक का उपयोग किया जाना है साथ ही बीएलडीसी की हब मोटर जोड़ी जाएगी।

इसकी मोटर इतनी क्षमता रहेगी कि केवल कुछ ही सेकंड में यह आपको छूमंतर करने में सक्षम रहेगी इसका मतलब यह हुआ कि कुछ ही सेकंड में इसकी गति इतनी बढ़ जाएगी की आपको हवा में उड़ा देगी।

Revot Nx 100 इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर कंपनी की ओर से दावा किया जा रहा है कि इस सिंगल चार्ज में 190 किलोमीटर की रेंज को cover किया जा सकेगा और बात करें इसकी टॉप स्पीड की तो यह है 80 से 90 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देने में सक्षम रहेगी।

Rivot Nx 100 Electric Scooter
Rivot Nx 100 Electric Scooter

Rivot Nx 100 बेहतर फीचर्स से भी लैश

चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको कौन-कौन से फीचर्स देखने को मिलेंगे इसमें आपको एलइडी लाइट, पुशबटन स्टार्ट, डिजिटल स्क्रीन, डे टाइम रनिंग, लाइटकी लेस,यूएसबी चार्जरजैसे शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Read also: Rivot Nx 100 Electric Scooter

Rivot Nx 100 की कीमत क्या होगी

दोस्तों अब बात आ जाती है इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत कीकंपनी के द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक शोरूम कीमत 96000 में लॉन्च करने वाली है। लेकिन आप जल्द से जल्द इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर ₹500 टोकन राशि के साथ इस बुक कर सकते हैंऔर लांच होने के तुरंत बाद से अपना बना सकते हैं।

Leave a Comment