बजाज चेतक में धमाकेदार बदलाव! 30 मिनट में फुल चार्ज होने की खबर सुनकर रह जाएंगे हैरान

Two major changes in Bajaj Chetak: नमस्कार दोस्तों आज के इस लेख में हम आपको बजाज चेतक से जुड़ी कुछ लेटेस्ट अपडेट के बारे में जानकारी देंगे आपकी जानकारी के लिए बता दें। अभी तक बजाज द्वारा मार्केट में लॉन्च की गई सबसे ज्यादा पावरफुल इलेक्ट्रिकल स्कूटर बजाज चेतक है।

लेकिन हाल ही में अभी दो बड़े अपडेट निकलकर सामने आ रहे हैं इस अपडेट के बाद कंपनी द्वारा लांच किए गए बजाज चेतक ज्यादा पावरफुल है ऐसा इसलिए क्योंकि अब यह इलेक्ट्रिक स्कूटर और भी ज्यादा फीचर्स के साथ लांच होगी यदि आप भी इससे जुड़ी और भी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आज के इस लेख को अंत तक जरूर पढ़ें।

बजाज चेतक में धमाकेदार बदलाव

भारतीय ऑटोमोबाइल्स बाजार में बजाज कंपनी ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर चेतक में कुछ बड़े बदलाव किए हैं। और इसे मार्केट में नए वेरिएंट के साथ उतर जा रहा है इन वेरिएंट का नाम प्रीमियम और अर्बन होने वाला है। कंपनी के द्वारा बताई गई जानकारी के मुताबिक यह दोनों वेरिएंट फुल मेटल बॉडी के होंगे जिसके कारण यह इलेक्ट्रिक स्कूटर और भी ज्यादा आकर्षक और मजबूत होने वाला हैऔर इसे TacPac से लैस किया जा रहा है। Two major changes in Bajaj Chetak

बजाज चेतक मात्र 30 मिनट में फुल चार्ज

बजाज चेतक में 800 वाट की फास्ट चार्जिंग फैसिलिटी दी गई है कंपनी की माने तो मात्र इसकी बैटरी को चार्ज करने में 30 मिनट के आसपास का समय लगेगा यही बजाज चेतक की सबसे लेटेस्ट न्यूज़ सामने निकलकर आई है। वैसे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक बार फुल सिंगल चार्ज करने पर 137 किलोमीटर के आसपास चला सकते हैं इसके अलावा कंपनी ने इसकी 73 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से स्पीड की है।

Two major changes in Bajaj Chetak

Two major changes in Bajaj Chetak
Two major changes in Bajaj Chetak:

बजाज चेतक की कीमत क्या रखी गई

अब हम बात करते हैं बजाज चेतक की कीमत के बारे में तो एक न्यूज़ Report के मुताबिक इस Electric स्कूटर की कीमत लगभग 1.2 लाख होने वाली है इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं आने वाले बजाज चेतक के वेरिएंट में कितने ज्यादा बदलाव और नए फीचर देखने को मिलेंगे यदि आप भी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को पसंद करते हैं तो बिना किसी देरी केस्वरूप पर जाकर खरीद सकते हैं। Two major changes in Bajaj Chetak

दोस्तों हमारे द्वारा इस लेख में बजाज चेतक से जुड़ी जानकारी विस्तार से बताई है उम्मीद करते हैं हमारे द्वारा बताई जा रही ऑटोमोबाइल से जुड़ी जानकारी आपके लिए उपयोगी होगी। इसी प्रकार और भी जानकारी के लिए हमारे सोशल मीडिया अकाउंट को जरूर फॉलो करें धन्यवाद।

Leave a Comment