Ola Cruiser का धांसू क्रेज! मॉर्डन फीचर्स से है लैस.. 250Km की रेंज

Ola Cruiser: ओला एक नई स्टार्टअप कंपनी है, जो इलेक्ट्रिक स्कूटर्स बनाती है। इसने हाल ही में अपने कस्टमर डे कार्यक्रम में चार नई इलेक्ट्रिक बाइक्स का कॉन्सेप्ट लॉन्च किया है। इनमें से एक है Ola Cruiser, जो दिखने में बहुत ही शानदार है। यह बाइक चार विभिन्न सेगमेंट्स के लिए डिज़ाइन की गई है और इसके फीचर्स भी काफी उत्कृष्ट हैं।

Ola Cruiser बाइक का डिजाइन बहुत ही आकर्षक है, जिसमें सिल्वर, सफेद, और ग्रे रंगों का सुंदर इस्तेमाल किया गया है, और नारंगी रंग ने इसे और भी खूबसूरत बनाया है। इसकी सीट भी लहराती है और इसका डिज़ाइन इसे हाई-एंड इलेक्ट्रिक बाइक के रूप में बनाता है।

ओला इलेक्ट्रिक ने जो चार इलेक्ट्रिक बाइक का पर्दाफाश किया है उसमें मुख्य खासियत यह है कि इनमें क्रूज बाइक डिजाइन की गई है तथा इसमें टेलीस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन दिया गया है साथ ही ओला रोड स्टार में इन्होंनेफ्रंट लुक को ज्यादा मॉडिफाई किया है ताकि यह देखने में एक अट्रैक्टिव बाइक दिख सके |

Ola Cruiser बाइक की बात करें तो इसकी रेंज 200 से 250 किलोमीटर की तक हो सकती है, जो काफी उत्तेजक है। इसमें एक दमदार बैटरी होगी और इसकी टॉप स्पीड और अन्य विवरणों का खुलासा 2024 में हो सकता है।

Ola Cruiser Price | कीमत

Ola Cruiser की कीमत की अनुमानित शुरुआती कीमत 2.70 लाख रुपए है, और यह 2024 तक लॉन्च हो सकती है। इसे देखकर लगता है कि यह बाइक इलेक्ट्रिक वाहनों के क्षेत्र में एक नई ऊंचाई प्राप्त कर सकती है।

Ola Cruiser Other

ओला इलेक्ट्रिक ने जो चार इलेक्ट्रिक बाइक का पर्दाफाश किया है उसमें मुख्य खासियत यह है कि इनमें क्रूज बाइक के डिजाइन की गई है तथा इसमेंटेलीस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन दिया गया है साथ ही ओला रोड स्टार में इन्होंने फ्रंट लुक को ज्यादा मॉडिफाई किया है ताकि यह देखने में एक अट्रैक्टिव बाइक दिख सके |

Read More: Lambretta G-Special

For more update stay tune with gyaniadda.com

Follow US On Google NewsFollow
Fb PageFollow
TwitterFollow
InstagramFollow
WebsiteVisit

Leave a Comment